LoC पर जबरदस्त गोलीबारी, आर्मी ने मार गिराए 3 PAK रेंजर्स, अरनिया में स्कूल बंद / जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा और अरिनया में बुधवार की रात से पाकिस्तान की तरफ से जारी फायरिंग का भारतीय जवानों ने जवाब दिया है. गुरुवार की सबुह भारतीय सैनिकों ने कार्रवाई करते हुए 4 पाकिस्तानी पोस्ट को नष्ट कर दिया. सूत्रों के अनुसार इसमें पाकिस्तानी रेंजर्स के तीन से चार जवान ढेर हो गए.
बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था. वहीं, एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया था. यही नहीं आरपुरा और अरनिया में रूक-रूक कर फायरिंग हो रही थी. इसके बाद सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की है.
  बोहोत होचुका , अभी और नहीं  एक आल आउट आर्मी एक्शन का जरूरत हे देश के आर्मी चीफ रेस्पेक्टेड बिपिन रावत जी एक बीर आर्मी अफसर और काबिल अफसर हे / My  big bro ...    बिपिन रावत जी उप से हाथ जोड़े निबेदन हे कुछ कीजिए / हम हिंदुस्तानी नपुंसक नहीं हे इतिहास गवा हे हामटा मान रखिए / रेस्पेक्टेड प्रधान मंत्री मोदी जी तो बात करते नहीं  लेकिन पाकिस्तान को लेके कुछ पोसेटिव काम करके तो दिखाइए / अभी नहीं तो कभी नहीं /  JAI JAWAN ….. JAI HINDUSTAN ………  Dhiman Bhattacharjee


  https://www.youtube.com/watch?v=EFNPoTY8EOs



Comments

Popular posts from this blog